पुलिस द्वारा आरोपी मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर जांच की

झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसने सभी को हतप्रभ कर दिया। पुत्री की सूचना पर पुलिस ने कोछाभांवर में एक मकान के कमरे से उसकी मां को अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। महिला तीन बच्चों की मां है।

गौरतलब है कि महिला की बेटी ने ही डायल 112 को फोन करके पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. सूचना पर जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। पुलिस ने जब बंद कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर सब हक्के-बक्के रह गए। कमरेमें आरोपी मां अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को लेकर चौकी विश्वविद्यालय पहुंची.महिला की बेटी ने बताया कि वह 2 बहन और एक भाई हैं। पकड़ी गई महिला उसकी मां है । वह काफी समय से पिता व अन्य परिजनों को धोखा दे रही थी। उसके कई लोगों से शारीरिक संबंध थे।
इधर, महिला ने बताया कि वह एक लोन पास कराने के लिए युवक से मिलने आई थी, जबकि बेटी ने मां के चरित्र पर सवाल खड़े किए। इसे लेकर विवाद की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने समझाबुझाकर सभी को शांत कराया। बाद में बेटी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई, जिसमें बेटी ने आरोप लगाया कि एक बार मां ने उसे व उसके भाई-बहनों को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। भाई-बहन अब भी मां के कब्जे में हैं। उनके साथ कभी भी कोई अनहोनी घट सकती है। मामले में विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में भी है। पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।