कालपी (जालौन)। जालौन की तहसील कालपी के ग्राम उसरगांव रेलवे स्टेशन के समीप कालपी की ओर से आ रही बरौनी-ग्वालियर मेल की चपेट में आकर रेलवे के वरिष्ठ खण्ड अभियंता उरई की दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये उरई भेजा है।

दरअसल, बुधवार की शाम करीब 5 बजे उसरगांव रेलवे स्टेशन के समीप पटरियों पर कार्य चल रहा था। मौके पर इस कार्य की देखरेख 56 वर्षीय रेलवे के वरिष्ठ खण्ड अभियंता उरई जी0एस0 निरंजन कर रहे थे। इसी दौरान कालपी की ओर से आ रही बरौनी ग्वालियर मेल की चपेट में आकर वरिष्ठ खण्ड अभियंता उरई जी0एस0 निरंजन की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी। इस घटनाक्रम से रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गयी।

घटना की सूचना पर जीआरपी व कालपी कोतवाली की ज्ञानभारती पुलिस चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जीआरपी द्वारा शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय उरई भेजा गया। वही घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के स्टेशनों के रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच गये। इस घटना से वरिष्ठ खण्ड अभियंता के परिवार में कोहराम मचा है।