– पार्क के आकर्षक भव्य स्वरूप का माडल चित्र जारी

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई की झांसी की हृदय स्थली इलाइट चौराहा पर झांसी मीडिया क्लब के प्रयासों से अमर शहीद पत्रकार शिरोमणि गणेश शंकर विद्यार्थी पार्क शीघ्र ही भव्य/आकर्षक आकार ग्रहण कर लेगा। बुधवार को गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर मेयर रामतीर्थ सिंघल द्वारा पार्षदों, पत्रकारों व गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में पार्क में भूमि पूजन कर सौंदर्यीकरण कार्य की शुरुआत कर दी।

गौरतलब है कि कई वर्षो से झांसी मीडिया क्लब द्वारा महानगर के प्रमुख चौराहे पर पत्रकारों को सुविधा युक्त बैठने के स्थान की मांग की जा रही थी। मेयर रामतीर्थ सिंघल की अगुवाई में नगर निगम ने पत्रकारों को इलाइट चौराहे पर पार्क दिया था। इस पार्क का नाम अमर शहीद पत्रकार शिरोमणि गणेश शंकर विद्यार्थी के नाम पर रखा गया था। महापौर ने पार्क में विद्यार्थी जी की प्रतिमा व शिलापट्ट अनावरण के समय पार्क का सौंदर्य करण कराने का आश्वासन दिया था।

वायदे को निभाते हुए महापौर ने पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए बजट पारित कराया और कार्य शुरू करने के लिए पार्क में बुधवार को भूमि पूजन कर निर्माण कार्य का शुभारंभ कर दिया। महापौर ने कहा पत्रकारों के लिए यह पार्क सर्व सुविधा युक्त भव्य व आकर्षक बनाया जायेगा। जिससे पत्रकार इस पार्क में बैठ कर अपनी खबरों ओर सूचनाओं का आदान प्रदान कर सके। भूमि पूजन के साथ पार्क कैसा बन रहा इसका मॉडल भी जारी किया गया है। इस मौके पर झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष मुकेश वर्मा, वरिष्ठ पत्रकार रामकुमार साहू, कुंदन सोलंकी, नवीन यादव, भरत कुलश्रेष्ठ, रिंकू सेंगर, रवि शर्मा, विवेक राजोरिया, अमित रावत, दुर्गा शंकर दीक्षित, रिपु सूदन नामदेव, धीरज शिवहरे, मुकेश तिवारी, इमरान खान, सुमित महाराज, संजू गोस्वामी, राहुल कोस्टा, दीपक त्रिपाठी, मोहम्मद आफरीन, हर्ष शर्मा, मोहम्मद इरशाद मंसूरी, अरुण वर्मा आदि पत्रकार व समाजसेवी संतराम पेंटर, पार्षद भी उपस्थित रहे।