झांसी। श्री लक्ष्मी व्यायाम शाला में जनपद के अनेक भारतीय पद्धति के पहलवान, उस्ताद, ख़लीफ़ा एकत्र हुए और जनपद में कुश्ती के गिरते हुये स्तर के उत्थान के प्रति चिंतन किया। इस दौरान ज़िला कुश्ती संघ भारतीय पद्धति झाँसी का सर्वसम्मति से गठन किया गया। इसमें सर्व सम्मति से दारा सिंह पहलवान करारी को अध्यक्ष, संजय राय पहलवान बबीना को सचिव एवं मेहरवान सिंह यादव को कोषाध्यक्ष चुना गया |

इस दौरान मेहरवान सिंह यादव द्वारा पूरे जनपद में संचालित व्यायामशालाओं और अखाड़ों को पुनः संचालित कराने एवं उसने नवयुवकों को जोड़ने के लिए किए जाने प्रयासों के लिए सुझाव दिए गए । दारा सिंह पहलवान ने पुराने ख़लीफ़ाओं को जोड़कर उनके अनुभव से नए पहलवानो के निर्माण पर ज़ोर देने का सुझाव दिया गया । बालजी पहलवान ने साथ ही साथ सभी विद्यालयों और शिक्षण संस्थानों में भी कुश्ती को प्रारम्भ करने का भी प्रस्ताव रखा गया | देवी सिंह कुशवाहा ने सुझाव दिया कि बालिकाओं के लिए भी इस खेल को रुचिकर और अवसर प्रदान करने पर भी ज़ोर देने का प्रयास की जाए।
बैठक में राजकुमार राय , रमाकान्त पहलवान , घनश्याम कुशवाहा , राजकुमार यादव प्रधान सैयर , दीन दयाल पहलवान , अर्जुन कुशवाहा , रामस्वरूप , मनोज यादव , नीलेश कुमार, नंदराम यादव आदि उपस्थित रहे। सभा का संचालन अरविंद कुमार ओझा प्रधानाचार्य ने किया। अंत में आभार रामसिंह सिकोरिया ने व्यक्त किया।