भारतीय पर्वों को देखते हुए,भारतीय व्यापार को मजबूत करने की कवायद  

झांसी। देश के सबसे बड़े व्यापारिक संगठन द्वारा सोमवार से संपूर्ण देश में भारतीय खुदरा व्यापार को बचाने के लिए स्वदेशी अपनाओ देश बचाओ अभियान का शुभारंभ किया गया।

कैट ऑफिस में कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय पटवारी के नेतृत्व में इस अभियान की शुरुआत की गई। पटवारी द्वारा कहा गया कि कई व्यापारिक संगठनों के प्रयास से देश में चाइनीज सामान के बहिष्कार के अंतर्गत विदेशी सामान का बहिष्कार हुआ है व भारतीय बाजार में देशी सामान की बिक्री बढ़ी है।
जिला अध्यक्ष कैट कुलदीप सिंह दांगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के वोकल फॉर लोकल अभियान को तेज करने के लिए भारतीय व्यापार को और मजबूत करना होगा। व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप कुमार अग्रवाल ने कहा कि इस अभियान को अंतिम लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए लोगों में जागरूकता फैलाई जाएगी।

इस अवसर पर कैट के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष अमित सेठ सर जी, धीरज राजपूत, वरुण अग्रवाल, आदित्य ब्रहमचारी, शैलेंद्र राय, अजय प्रजापति, कृष्णा राय, रोशन अग्रवाल, अंकित मोदी आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री कैट मयंक परमार्थी एवं आभार जिला उपाध्यक्ष देवाशीष सिंह ने व्यक्त किया।