झांसी। जनपद में मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में विवाहित युवक द्वारा 12वीं की छात्रा को अगवा कर रेप किया और भूसे ढेर पर बेसुध छोड़ कर रेपिस्ट रफूचक्कर हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर अपने घर से दुकान के लिए निकली थी। परिजनों ने बताया है कि उनकी बेटी गांव के ही सुखलाल के बेटे हरेंद्र (22) के मकान के पास से गुजरी तभी हरेंद्र ने लड़की को अगवा कर लिया था। आरोपी जबरन लड़की को अपने घर के अंदर ले गया और पानी में मिलाकर नशीला पदार्थ उसे पिला दिया, जिससे वह अचेत हो गई। उसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी के बेसुध हो जाने पर रेपिस्ट रफूचक्कर हो गया।

इसकी सूचना मिलते ही परिजनों द्वारा तुरंत डायल 112 पुलिस जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों के साथ अचेत अवस्था में नाबालिग छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। परिजनों की तहरीर पर मऊरानीपुर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी शादीशुदा है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।