उरई । उत्तर प्रदेश क्रिकेट क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-19 महिला टीम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन की आयुषी सेंगर का चयन हुआ पहला मैच उत्तर प्रदेश बनाम हैदराबाद से 7 दिसंबर को पुणे में खेला जाएगा ।

डीसीए जालौन के सचिव व उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की जीएचएस एकेडमी के सदस्य विकास कुमार शर्मा ने बताया कि डीसीए जालौन के लिए गौरव की बात है कि हमारा जोन लगातार खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर रहा है, और लगातार टूर्नामेंट के जरिए खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का काम कर रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप हमारे जोन की आयुषी सेंगर ने अपने शानदार प्रदर्शन से उत्तर प्रदेश की टीम में स्थान पाया। वूमेंस अंडर-19 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट 7 दिसंबर से 14 दिसंबर तक पुणे में खेला जाएगा पहला मैच उत्तर प्रदेश बनाम हैदराबाद के बीच होगा जिसमें जालौन जोन की आयुषी सेंगर खेलेगी। डीसीए जोन के संस्थापक श्याम बाबू ने बताया कि डीसीए जालौन के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे पिछले कई वर्षों से खिलाड़ियों का चयन मंडल और जोनल स्थल पर हो रहा है खिलाड़ियों को और अच्छी मेहनत करने की आवश्यकता है जिससे कि जोन के खिलाड़ी हर वर्ष अच्छी संख्या में प्रदेश स्तर पर चयन प्राप्त कर सकें,डीसीए जोन के अध्यक्ष व प्रमुख सचिव के रविंद्र नायक की इच्छा रही है कि हमारे जोन से खिलाड़ी प्रदेश और देश की टीमों में प्रतिभाग करें इसके लिए खिलाड़ियों को अपनी फिजिकल और अपने खेल पर विशेष ध्यान देना होगा।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्याम बाबू, डीसीए जालौन के सचिव विकास कुमार शर्मा, संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह, विनोद चतुर्वेदी उपाध्यक्ष एमएलए, शरद श्रीवास्तव पूर्व रणजी खिलाड़ी विजेंद्र सिंह, उदयवीर सिंह , एपी सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, उत्तम कुमार, कमल सैनी, अनिल कुमार , अशोक साहू,रिक्की सिंह, सचिन पाटकर और जोन के सभी पदाधिकारियों ने आयुषी को बधाई दी।