झांसी। किशोर न्यायालय में पेशी पर आए बाल अपचारी से मुलाकात करने पहुंचे माता पिता ने शराब के नशे में न्यायालय परिसर में अभद्रता व मारपीट कर हंगामा कर दिया। कोतवाली पुलिस ने बाल अपचारी के माता पिता को हिरासत में ले लिया तो वह अपने तीन और बच्चों को अकेले छोड़ कर आने की गुहार लगाते हुए छोड़ देने की पुलिस से मांग करते रहे।

झांसी में मेला ग्राउंड में अस्थाई निवासी इरशाद का नाबालिग पुत्र ललितपुर जेल में है। आज उसकी बीकेडी चौराहा स्थित किशोर न्यायालय बोर्ड में पेशी थी। जिसे पुलिस पेशी पर न्यायालय लाई थी। पुत्र के आने की सूचना पर उसकी मां और पिता भी किशोर न्याय बोर्ड पहुंच गए और शराब के नशे में पुत्र को छोड़ने के लिए हंगामा काटने लगे। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

इस मामले में किशोर न्याय बोर्ड की सदस्य रानी चौबे ने कोतवाली पुलिस को बाल अपचारी के माता पिता के खिलाफ न्यायालय परिसर में हंगामा, तोड़फोड़ करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर मारपीट करने के आरोप में लिखित शिकायत की है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई। इस पर दोनों की हेंकड़ी निकल गई और उन्होंने अपने तीन और बच्चों को अकेले छोड़ कर आने की गुहार लगाते हुए छोड़ देने की पुलिस से मांग करना शुरू कर दी, किंतु उनकी एक नहीं चली।