रीवा (मप्र)। रीवा पुलिस ने जिले के हनुमना थाना अंतर्गत कैलाशपुर गांव में 58 वर्ष की महिला की निर्दयता से की गई हत्या के मामले का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए कि मामूली बेइज्जती का एक नाबालिग ने खूंखार तरीके से हत्या व बलात्कार कर बदला लिया।

एडिशन एसपी मउगंज ने मीडिया के सामने सनसनी खेज खुलासा करते हुए बताया कि महिला के रेप एवं हत्या के आरोप में एक 16 साल के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ के दौरान न सिर्फ जुर्म कबूल किया बल्कि घटना की जानकारी भी दी है।

चोरी के आरोप का बदला लेने उठाया कदम पकड़ा गये आरोपी ने पुलिस को बताया कि दो वर्ष पूर्व वह मृतका महिला के घर टीवी देखने गया था। इस दौरान उस पर मोबाईल चोरी का आरोप महिला और उसके घर वालों ने लगाया था। जिससे उसकी इमेंज खराब हुई, इस बात का बदला लेने के लिए वह मौके की तलाश में रहा। उसे पता चला कि महिला घर में अकेली है और घर के लोग जबलपुर में है। जिस पर वह लगाई गई चोरी का बदला लेने के लिए महिला के घर में घुस गया था।

असहज कर किया रेप पुलिस ने बताया कि आरोपी घर के अंदर पहुचा तो महिला खटिया पर सो रही थी। आरोपी ने उसके दोनो हाथ कपड़ों से बांध दिए। महिला की नींद खुली और वह चिल्लाने लगी जिस पर आरोपी ने उसके मुहं में कपड़े और पन्नी ठूस दिए थे। इतना ही नही महिला के ऊपर कूद-कूद कर उसे असहज कर दिया और फिर उसके साथ रेप करके उसके गुप्तांग में बांस की लकड़ी से छेड़छाड़ किया था। इतना ही नहीं उसने हंसिया से महिला के शरीर में कई बार वार करके निर्ममता पूर्वक मौत की नींद सुला दिया।

एडिशनल एसपी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी नशेड़ी है। उसके खिलाफ हत्या, रेप, चोरी सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई की गई है। उन्होने बताया कि इस अंधी हत्या के तह तक जाने के लिए पुलिस कई संदेहियों से पूछताछ की, इस दौरान डाग स्क्वायड की मदद से नाबालिंग संदेह के दायरे में आ गया। पुलिस को देखकर आरोपी ने मृतका से लूटे गए आभूषण फेंकने का प्रयास किया, किंतु पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसने पूरी घटना बंया की।