बाइक चालक देवर गंभीर घायल
झांसी। जिले के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत अम्बावाय से मोटरसाइकिल से ननद के लड़के की शादी में शामिल होने जा रहीं देवरानी-जेठानी को सोमवार शाम वनगाएं तिराहा के पास ट्रक ने टक्कर मार कर बुरी तरह रौंद डाला। मौके पर दोनों की मौत हो गई जबकि उनका देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है।

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के अंबाबाय निवासी रानी (40) पत्नी पंजाब सिंह अपनी देवरानी पूजा (25) पत्नी जसवंत के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चकरपुर मप्र जा रही थी। गाड़ी उनका चचेरा देवर जुझार सिंह चला रहा था। अंबाबाय से झांसी-ललितपुर हाइवे से होते हुए जैसे ही यह तीनों वनगाएं तिराहा के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को  टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। इसके कारण रानी, पूजा और जुझार तीनों ही ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गए। ट्रक की चपेट में आने से रानी और पूजा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि जुझार पैर कुचल जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि घायल जुझार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।