झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में हाईवे पार कर रहे एक्टिवा सवार भाजपा नेता और उद्योगपति को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। यह हादसा उस समय जब जब वह अपने घर से स्कूटी लेकर अपनी आचार फैक्ट्री जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत गणेश बिहार निवासी लगभग 71 वर्षीय अनिल सूरी रसखान आचार फैक्ट्री के मालिक थे। भाजपा नेता कुनाल सूरी के अनुसार उसके पिता अनिल सूरी दोपहर में एक्टिवा लेकर घर से लहर की देवी मंदिर के पास स्थित फैक्ट्री के लिए निकले थे। वह नमो होम्स के आगे पेट्रोल पम्प के सामने जैसे ही हाईवे का पार कर रहे थे इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारते हुए उन्हें कुचल दिया।

हृदय विदारक हादसे को देख राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, जैसेे ही इसकी जानकारी उनके परिजनों ओर पार्टी कार्यकर्ताओं को हुई तो भी पोस्टमार्टम घर पहुंच गए। इस घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है।