झांसी। मंगलवार को NCRES की प्रशासनिक-लेखा शाखा नं. 01 के प्रतिनिधि मंडल ने शाखा के सहायक सचिव गौरव श्रीवास्तव के नेतृत्व मे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से मुलाकात कर 05 सूत्रिय ज्ञापन देकर मंडलीय अस्पताल में व्याप्त अनियमितताओं व चिकित्सकों की कमी पर रोष व्यक्त किया और समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की माॅग की ।

गौरव श्रीवास्तव ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को अवगत कराया कि पिछले कई माह से रेलवे चिकित्सालय मे चिकित्सको के 7 पद रिक्त चल रहे हैं जिसको कारण रेल कर्मचारियों व उनके परिवारजनों को उचित चिकित्सा नही मिल पा रही है । गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि रेल चिकित्सालय मे चिकित्सक के पास लम्बी कतार होने के कारण मरीजो के नम्बर तक नही आ पाते है और मरीजों को असुविधा होती है । इनकी भर्ती प्रक्रिया पिछले कई माह से लम्बित पड़ी हुई है जिस कारण अभी तक रेल चिकित्सालय मे चिकित्सको की भर्ती नही हुई है संघ ने माॅग की है कि शीघ्र ही प्रक्रिया पूर्ण कर चिकित्सको की भर्ती की जाये । इसी क्रम में जिंसी मैथ्यू ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को बताया कि पंजीकरण खिड़की पर रोजाना सुबह पंजीकरण के दौरान लम्बी लाईन लग जाती है जिससे मरीेजों व उनके परिवारजनों, पेंशनर्स को असुविधा होती है। श्रीमती जिंसी ने बताया कि पंजीकरण खिड़की का विस्तार किया जाये जिससे कर्मचारियों व उनके परिवार को राहत मिल सके ।

इस दौरान नीरज दुबे, गौरव श्रीवास्तव, हरभजन सिंह, दिलराज सिंह , दीपक शर्मा, प्रश्नजीत विश्वास, श्योराज सिंह परमार, अजय कुमार भारती, दिग्विजय सिंह, अरूण त्रिवेदी, श्रीमती आशा, प्रिसी सिह तोमर, अशीष कनौजिया आदि उपस्थ्ति रहे ।