झांसी। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत झारखड़िया मोहल्ले में रविवार शाम कुत्तों के झुंड ने घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे को नोच-नोचकर घायल कर दिया। वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। घायल बच्चे को परिजन जिला अस्पताल लेकर दौड़े। यहां बच्चे को भर्ती कराया गया है। इस घटना से मोहल्लेवासियों में दहशत है।

शहर में झारखड़िया मोहल्ला निवासी सूरज गुप्ता का सात वर्षीय बेटा राज गुप्ता रविवार शाम को घर के बाहर खेलने गया था। शाम करीब सात बजे वह घर लौट रहा था तभी पीछे से आ रहे कुत्तों के झुंड ने उसे घेर कर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से बच्चा डरकर नीचे गिर पड़ा। खूंखार कुत्तों का झुंड उसके ऊपर टूट पड़ा। कुत्तों ने उसे नोच-नोचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और हमलावर कुत्तों को भगाया। तब तक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था ।

परिजनों ने तत्काल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति पर कुत्तों को मांस खिलाने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि इसी वजह से यह कुत्ते आक्रमक हो गए। इस घटना के बाद से आसपास के लोगों में दहशत है।