सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी पर तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ किया प्रदर्शन 

झांसी। झांसी में इलाइट चौराहा पर पुलिस से जद्दोजहद के बीच राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा सनातन धर्म के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी करने पर तमिलनाडु सरकार के मंत्री का पुतला फूंक दिया और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।

राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा झांसी के इलाइट चौराहे पर तमिलनाडु के मंत्री स्टालिन के द्वारा सनातन धर्म पर अमर्यादित टिप्पणी किए जाने पर और सनातन धर्म को खत्म व सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया से करने के विरोध में केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया के नेतृत्व में संगठन के  कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर नारेबाजी की। इस दौरान जैसे ही पुतला फूंकने का प्रयास किया पुलिस ने हस्तक्षेप किया, किंतु केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया पुतला दहन पर अड़े दिखाई दिये। जद्दोजहद के बीच कार्यकर्ताओं ने पुतले में आग लगा दी।

इस दौरान राष्ट् भक्त संगठन ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए सरकार से अपील की कि धर्म विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे मंत्री को बर्खास्त भी होना चाहिए ताकि आगे से कोई भी 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं को ठेस न पहुंच सके क्योंकि संविधान में सभी धर्म को आदर करने की बात कही है । इस मौके पर राष्ट्रभक्त संगठन के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।