लखनऊ न्यूज ऑफ इंडिया (एजेन्सी)। उत्तर प्रदेश के मीडियाकर्मियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य व फिटनेस को ध्यान में रखते हुए मीडिया ओलंपिक के द्वितीय संस्करण का आयोजन द इंडियन व्यू मासिक समाचार पत्रिका के तत्वावधान में 9 और 10 दिसंबर 2023 को केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में किया जा रहा है जिसमे प्रदेश भर से लोगों का आगमन होगा ।

दो दिवसीय इस आयोजन में एथलेटिक्स, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, कैरम, शतरंज, फुटबाल शूट आउट और रस्साकसी की स्पर्धाएं होंगी।

द इंडियन व्यू मासिक समाचार पत्रिका के प्रधान संपादक और आयोजन सचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में किसी भी आयु के मीडिया कर्मी और उनके परिवार के सदस्य हिस्सा ले सकते हैं। इसके विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र भी प्रदान किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गत वर्ष मीडिया ओलंपिक के पहले ही संस्करण ने सफलता के नए मानदंड स्थापित किए थे। इस वर्ष भी हम द्वितीय संस्करण का आयोजन इसलिए कर रहे है ताकि प्रदेश भर के मीडिया कर्मियों के परिवारों की प्रतिभाओं को विभिन्न खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराया जा सके।

इन खेलों का उद्घाटन 9 दिसंबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर सुबह 11 बजे होगा जबकि समापन 10 दिसंबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर शाम 4 बजे होगा। आयोजन में भाग लेने अथवा मीडिया पार्टनर बनने हेतू आयोजन सचिव के संपर्क सूत्र 9415650340 पर वार्ता की जा सकेगी ।