झांसी। वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की नगरी झांसी के प्रमुख लक्जरी होटल नटराज सरोवर पोर्टिको ने अपने बहुप्रतीक्षित क्रिसमस “केक मिक्सिंग” सेलिब्रेशन के साथ उत्सव की शुरुआत की है। गौरतलब है कि यह वार्षिक कार्यक्रम छुट्टियों के मौसम की एक पहचान है, जो स्थानीय लोगों और आगंतुकों को क्रिसमस उत्सव की खुशी से पहले एक साथ लाता है ।

नटराज सरोवर पोर्टिको में क्रिसमस केक मिक्सिंग उत्सव एक आनंदमय कार्यक्रम रहा जो छुट्टियों के मौसम की गर्माहट से भरा हुआ है। अतिथियों और होटल के कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक पाक व्यंजनों और क्रिसमस केक के लिए सामग्री मिलाने के पारंपरिक समारोह की दोपहर में भाग लेकर उत्सव की खुशियां बिखेरीं।

कार्यक्रम में सूखे मेवे, मेवे और मसालों की एक जीवंत श्रृंखला पेश की गई, इससे सुगंधित मिश्रण तैयार किया गया। इसका उपयोग होटल के विशिष्ट क्रिसमस केक में किया जाएगा। दरअसल, नटराज सरोवर पोर्टिको झांसी के मध्य में एक लक्जरी होटल है, जो अपनी विश्व स्तरीय सुविधाओं, त्रुटिहीन सेवा और मेहमानों के लिए यादगार अनुभव बनाने की प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है ।

इस उत्सव के दौरान होटल के प्रबंध निदेशक पवित्र खन्ना, महाप्रबंधक जितिन सहगल, कार्यकारी सहायक प्रबंधक अभिषेक सिंह, खाद्य और पेय प्रबंधक अमित सुडेले और कार्यकारी शेफ कौशल तिवारी आदि उपस्थित थे ।