हत्यारोपी को दबोचा, मोबाइल फोन में मिली सैंकड़ों पोर्न फिल्म 

झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत गोची खेड़ा आदिवासी बस्ती के निकट आदिवासी किशोरी हत्याकांड के पीछे जो सच्चाई सामने आई है, वह काफी चौंकाने व पोर्न फिल्म के मकड़जाल से हैवान बनने की ऐसी सच्चाई है जिसमें 36 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी ही 16 वर्षीय पुत्री समान भतीजी को काम पिपासा का शिकार बनाने का प्रयास किया और जब असफल रहा तो उसकी निर्मम हत्या कर दी।

दरअसल, 29 दिसम्बर को झांसी में बबीना थानान्तर्गत ग्राम गोचीखेड़ा आदिवासी बस्ती से 100 मीटर दूर करीब 16 वर्षीय किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में मिला था। आशंका जताई जा रही थी कि उसके साथ रेप भी हुआ है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया और शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद छानबीन शुरु कर दी। इस दौरान मृतका के सौतेले पिता के 36 वर्षीय भाई से जब सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का पर्दाफाश हो गया।

उसने बताया कि भतीजी जब शौच के लिए जा रही थी तभी वह उसके पीछे लग गया और झाड़ियों में पहुंचते ही दबोच कर बलात्कार का प्रयास किया, किंतु विरोध करने पर असफल हो गया और पकड़े जाने के डर से पत्थर मार कर घायल कर दिया और उसे घसीट कर गड्ढे में फेंक कर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। इसके बाद वापस लौट आया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पोर्न फिल्मों ने बनाया हैवान 
हत्यारोपी का मोबाइल फोन जब खोला गया तो उसमें सैंकड़ों पोर्न फिल्म निकाली। उसने बताया कि अश्लील मूबी देखने का आदी था। उसने मृतका को सुबह नहाते हुए देख लिया था तभी उसकी नीयत खराब उस पर खराब थी। शाम को जब वह शौच के लिए गई तभी हत्यारोपी चाचा ने उसे दबोच लिया।