जतारा मप्र (संवाद सूत्र)। मध्य प्रदेश के जतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ वरिष्ठ चिकित्सक डाक्टर सुरेश शर्मा ने अपने निवास पर लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ वरिष्ठ चिकित्सक डाक्टर सुरेश शर्मा प्रति दिन की तरह शनिवार को दोपहर लगभग दो बजे गांधी ग्राम में अपने निवास पर मरीजों को देख रहे थे और उनकी पत्नी प्रीति शर्मा जतारा के शासकीय मॉडल स्कूल में प्राचार्य हैं जो अपनी ड्यूटी पर स्कूल गई हुई थीं। जब कोई मरीज नहीं बचा तो डॉक्टर शर्मा ओपीडी से अपने मकान के अंदर चले गए और उनके यहां काम करने वाले कर्मचारी बाहर धूप में जाकर बैठ गए।

कुछ ही देर में अचानक कर्मचारियों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो वह चौंक गए और अंदर गए तो मकान के अंदर बरामदे में गोली लगने के बाद डाक्टर सुरेश शर्मा मृत अवस्था में पड़े हुए थे। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी थाना जतारा पुलिस एवं डाक्टर सुरेश शर्मा की पत्नी प्रीति शर्मा को दी। सूचना मिलने पर पुलिस व मृतक की पत्नी मौके पर आ गईं।  सैकड़ों की संख्या में नगर के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के साथी व पुलिस अधीक्षक टीकमगढ़ रोहित काशवानी, जतारा तहसीलदार अजय झा, एसडीओपी तथा एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।