पति को इलाज के लिए लाई थी सैलानी बाबा;  लगाए गए 30 टांके

हरदा मप्र (संवाद सूत्र)। शुक्रवार रात करीब आठ बजे भुसावल से कटनी की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन में यात्रा के दौरान एक महिला का गला उसके पति ने काट देने से सनसनी फ़ैल गई। जीआरपी ने गम्भीर हालत में महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला के गले में तीस टांके आए हैं।

मप्र के जबलपुर के गवारी घाट निवासी लगभग 27 वर्षीय ग्यारसी बाई पति अमित बर्मन पैसिंजर ट्रेन नंबर 19013 से खंडवा से जबलपुर जा रही थी। ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब तीन घंटे की देरी से रात आठ बजे हरदा स्टेशन पर पहुंची थी। ट्रेन के स्टेशन से छूटने के कुछ देर बाद पति अमित ने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के गले पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर घायल कर दिया। युवती की चीख-पुकार से कोच में दहशत फैल गई। घटना देख कर उसके साथ बैठे अन्य परिजनों ने तत्काल स्टेशन पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सूचना दी। जिसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया।

परिजनों के साथ पति-पत्नी सैलानी बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे 

बताया जा रहा कि पति अमित बर्मन पर बाहरी बाधा होने के चलते उसे पत्नी, उसके बच्चे, सास सहित अन्य परिजनों खंडवा के तलबडिया के पास सैलानी बाबा के दर्शन के लिए ले जाया गया था। इस दौरान वहां से वापस लौटने समय पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के गले पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया। जीआरपी ने पति को हिरासत में ले लिया है।