झांसी । जिले के पूंछ थाना क्षेत्र में सेरसा गांव के बीजासैन मंदिर के नजदीक बने तालाब में शनिवार सुबह लापता हुए व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मृतक के पिता की मौत और पत्नी से हुए तलाक ने वह शराब का लती हो गया था। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है।

जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेरसा निवासी 30 बर्षीय विश्व प्रताप उर्फ बीपी अहिरवार विगत रात घर से निकला फिर लौट कर नहीं आया। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाशी के क्रम में शनिवार सुबह उसका शव गांव के बीजासैन मंदिर के नजदीक बने तालाब में पड़ा दिखाई दिया। पास में ही उसके कपड़े पड़े हुए थे।

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलने पर पूंछ थाना अध्यक्ष जेपी पाल के निर्देश पर मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक सुरजीत सिंह ने शव को तालाब से बाहर निकाला और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया। पास में ही मिले उसके कपड़ों से उसका मोबाइल और पैसे नहीं मिले।

बताया गया कि मृतक बीपी अहिरवार की विगत 4 बर्ष पहले शादी हुई थी लेकिन वह शादी दो वर्ष में ही टूट गई और उसका उसकी पत्नी से तलाक हो गया। कुछ बर्ष पहले उसके पिता का भी देहांत हो गया था। परिवार में मृतक अकेला कमाने वाला था। ग्रामीणों के मुताबिक तलाक और पिता की मौत होने के बाद उसे शराब की बुरी लत ने जकड़ लिया था। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से परिजनों में शोक का माहौल है।