शिवपुरी (मप्र)। शिवपुरी के खनियांधाना में एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने पहले विवाहिता से प्यार का इजहार किया। जब नहीं मानी तो अपने दोस्तों से विवाहिता का अपहरण कराने के बाद उसे जबरदस्ती अहमदाबाद ले गया और उसके साथ कई दिनों तक दुराचार किया। पीड़ित ने किसी तरह फोन कर अपने घरवालों को सूचित किया। तब घरवालों ने पहुंचकर विवाहिता को प्रेमी के चंगुल से मुक्त कराया जिसके बाद विवाहिता ने खनियाधाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई।

गत दिनों जनसुनवाई में पहुंची खनियाधाना निवासी महिला ने बताया कि एक गब्बर नाम का युवक उसे फोन कर बाते करता था और कहता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। विवाहिता ने जब युवक की बातों का विरोध किया तब भी वह नहीं माना। एक दिन जब विवाहिता  ननद के साथ अपने बच्चे को दिखाने हॉस्पिटल गई थी। तब युवक ने अपने दोस्तों से मिल कर विवाहिता का अपहरण करा लिया और उसे अहमदाबाद ले गया जहां उसे 10 दिन अपने साथ रखा। इसी बीच गब्बर लगातार कई बार विवाहिता के साथ बलात्कार करता रहा।

एक दिन जब आरोपी कमरे में अपना फोन चार्जिंग पर लगा कर बाहर गया तब पीड़िता ने मौका देखकर अपने पड़ोसी को फोन कर घटना की सूचना दी जिसके बाद महिला का पति और उसके ससुरालीजन उसे लेने अहमदाबाद पहुंचे और प्रेमी के चंगुल से मुक्त कराया।

घर आकर महिला ने खनियाधाना पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जनसुनवाई में आई पीड़ित का कहना है की पुलिस ने सिर्फ एक युवक को गिरफ्तार किया है। अन्य युवकों पर कार्यवाही नहीं की है उनके विरुद्ध भी पुलिस कार्यवाही करे। वह भयभीत हैं।