झांसी। ट्रेन में गुजरात से बहू के साथ सफर कर रहे ससुर की अचानक तबीयत बिगड़ी और झांसी रेलवे स्टेशन निकलने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने चिरगांव में शव को ट्रेन से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज निवासी लगभग 62 वर्षीय नकछेद पुत्र रामअवतार गुजरात में रह रहे बेटा और बहू के पास दो माह पहले गया हुआ था। जहां से वह वापस अपने घर के लिए बहू रेनू के साथ सावरमति एक्सप्रेस के स्लीपर कोच क्रमांक एस-7 से यात्रा कर रहा था। बहू ने बताया कि उनके ससुर को अस्थमा की बीमारी थी। ट्रेन जब बीना के पास चल रही थी तभी उसकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें वहां पर ट्रेन में ही इलाज दिया गया। इसके बाद अपने गंतत्व के लिए रवाना हो गए। झांसी में फिर से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। यहां भी उन्हें उपचार दिया गया लेकिन हालत सुधरे नहीं।

ट्रेन गंतत्व के लिए जा रही थी तभी झांसी के चिरगांव स्टेशन के पास उसकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें वहां ट्रेन से उतारकर नजदीक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रात्रि का समय और परिवार का अन्य कोई सदस्य न होने के कारण वहीं रुक गए। सुबह जब परिवार के सदस्य आ गए। तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।