Oplus_0

झांसी। अंत्योदय एक्सप्रेस से मुम्बई से झांसी की ओर यात्रा कर रहे एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई और इलाज मिलने के पूर्व ही उसकी सांसों ने साथ छोड़ दिया। उसके शव को झांसी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। इसके बाद जीआरपी थाने लाया गया। परिजनों के न होने के कारण शव कई घंटे थाने में रखा। परिजनों के आने के बाद शव को कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी।

मृतक करीब 31 वर्षीय विपिन कुमार यादव पुत्र हीरालाल था। वह जनपद फतेहपुर में हुसैनगंज थानान्तर्गत नेवलापुर का रहने वाला था। वह मुम्बई में काम करता था। घर आने के लिए वह ट्रेन क्रमांक 15102 अंत्योदय एक्सप्रेस में बैठकर झांसी की ओर आ रहा था। परिजनों के मुताबिक ट्रेन अभी झांसी रेलवे स्टेशन से करीब 40 किमी दूर चल रही थी तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसकी सूचना मिलने पर ट्रेन के झांसी आने पर रेलवे डॉक्टर प्लेटफार्म पर पहुंचे। यहां ट्रेन पर डॉक्टर ने जब उसका परीक्षण किया तो उसे मृत पाया। इसकी सूचना जीआरपी थाने को दी।

जीआरपी ने उसके शव को कोच से उतार कर कब्जे में लेकर थाने में रख दिया। इसके बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद परिजन झांसी के रवाना हो गए। कई घंटे बाद वह झांसी जीआरपी थाने पहुंचे। जहां उन्होंने शिनाख्त कराने के बाद पूरे मामले से अवगत कराया। जीआरपी ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।