झांसी। जिले के थाना चिरगांव क्षेत्र अंतर्गत मोड़ खुर्द गांव में बहन की शादी के चार दिन बाद ही भाई ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटनाक्रम से परिवार के साथ पूरे गांव में दुख का वातावरण है।
चिरगांव के मोड़ गांव निवासी हरिश्चंद्र राजपूत (22) पुत्र फूल सिंह राजपूत खेती-किसानी करता था। परिजनों के मुताबिक 25 अप्रैल को बहन रजनी की शादी धूमधाम से हुई। बहन ससुराल जाने के बाद से हरिश्चंद्र गुमशुम रहने लगा था। वह अपने कमरे से बाहर भी नहीं निकलता था। रविवार को भी वह काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकाला। जब परिजन उसे जगाने कमरे में पहुंचे तब वह अचेत हाल में बिस्तर पर पड़ा था। यह देखकर परिवार के लोग घबरा उठे। तुरंत उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

हरिश्चंद्र को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया दिया गया। रविवार देर-रात उसकी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उसकी बहन भी यहां पहुंच गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है। परिजन उसके जहर निगले की वजह नहीं बता सके। ग्रामीणों का कहना है कि हरिश्चंद्र का अपनी बहन से बहुत लगाव था, उसके विदा होने पर वह सदमे में आ गया था। संभावना है कि इसी बजह से उसने आत्महत्या कर ली।