ओरछा, झांसी व दतिया की देखने को मिलेगी खूबसूरती

झांसी। ड्रीमगर्ल जैसी सुपरहिट फिल्म के लेखन व निर्देशन से बॉलीवुड की दुनिया में राज करने वाले झांसी के राज शांडिल्य अब दिनों दिन निर्माता के तौर पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाते जा रहे हैं, जहां अब उनके द्वारा लिखित व निर्मित फिल्म “लव की अरेंज मैरिज” रिलीज होने जा रही है, जिसमें ओरछा, झांसी व भोपाल की खूबसूरती के साथ एक फैमिली ड्रामा कहानी देखने को मिलेगी। जो शुक्रवार 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 एप पर प्रीमियर होगी।

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में अपने लेखन से लोगों को हंसी से लोटपोट करने वाले झांसी के खाती बाबा निवासी राज शांडिल्य अब बॉलीवुड की दुनिया में कदम जमा चुके हैं, जो अपने लेखन के साथ-साथ निर्देशक व निर्माता के तौर पर भी फिल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवा रहे हैं। उनके द्वारा लिखित व निर्देशित आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म “ड्रीमगर्ल” के दोनों पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं। वहीं वह “जनहित में जारी”, और “द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेश” से लेखक व निर्माता के रूप में अपने प्रोडक्शन हाउस थिंकिंक पिक्चर्स से फिल्म का निर्माण कर चुके हैं। जिनकी अब अगली फिल्म लव की अरेंज मैरिज 14 जून को रिलीज होने जा रही है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 एप पर प्रीमियर होगी।

भानुशाली स्टूडियो व थिंकिंक पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग ओरछा, झांसी, दतिया व भोपाल में की गई है। जिसके लेखक व निर्माता राज शांडिल्य हैं, जबकि इशऱत खान द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है। एक फैमिली ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में अवनीत कौर व सनी सिंह मुख्य भूमिका नजर आएँगे। साथ ही राजपाल यादव, अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक, मुश्ताक खान, परितोष त्रिपाठी, सुधीर पांडेय सहित कई बडे कलाकार भी प्रमुख किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में प्यार को एक अलग ही अंदाज में दिखाया गया है, जिसमें सनी सिंह और अवनीत कौर अपने जीवनसाथी की तलाश करते हैं, जिनकी शुरूआती मुलाकात में टकराव और मतभेद होते हैं। तनाव के बीच वे एक-दूसरे के लिए भावनाएं विकसित करना शुरू कर देते हैं, जैसे ही वे अपने परिवारों को अपने नए प्यार के बारे में बताने की योजना बनाते हैं, तभी एक नया मोड आ जाता है, और हीरो के पिता बने अन्नू कपूर को अवनीत की मां बनी सुप्रिया पाठक से प्यार हो जाता है, इसके अलावा राजपाल यादव भी सुप्रिया पाठक से प्यार करने लगते हैं। क्या सनी और अवनीत शादी करेंगे या उन्हें अपने माता-पिता के लिए अपने प्यार का त्याग करना होगा, पूरी कहानी जानने के लिए आपको जी-5 पर इस पूरी फिल्म को देखना होगा।
यह फिल्म आपको हंसी से लोटपोट, दिल को छू लेने वाले पलों और अरेंज मैरिज की सदियों पुरानी अवधारणा को एक नए दृष्टिकोण का वादा करती है, जिसमें रोमांस, खट्टी-मीठी नोंकझोंक व इमोशन हर चीज देखने को मिलेगी।
इस फिल्म में झांसी के कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला है, जिसमें क्रिशानु सिंह राठौर व आरिफ शहडोली भी एक अच्छे रोल में अभिनय करते दिखाई देंगे। वहीं असिस्टेंट डायरेक्टर में झांसी के जैद और लोकल प्रोडक्शन में शिवम् यादव ने काम किया है।