झांसी। कर्नाटक सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक यात्री को जहरखुरान गिरोह ने चलती ट्रेन में शिकार बना लिया। यात्री के बेहोश हो जाने पर जहरखुरान उसका सूटकेस,नगदी, मोबाइल फोन आदि लूट कर चम्पत हो गए। पीडि़त को झांसी स्टेशन पर उतार कर उपचार दिलाया गया ।
बताया गया है कि सहारनपुर के बेरीटका निवासी अश्विनी कुमार प्रतियोगी परीक्षा देने बैंगलोर गया था। वहां से वह कर्नाटक सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से वापस दिल्ली लौट रहा था। रास्ते मेें सह यात्रियों ने उससे दोस्ती गांठ कर खाने-पीने की बस्तु में बेहोशी की दवा मिला कर दे दी। खाने-पीने की बस्तु खाते ही वह बेहोश हो गया। यात्री को बेहोशी की हालत में पड़ा देख कर कोच के अन्य यात्रियों ने झांसी स्टेशन पर सूचना दी। सूचना मिलने पर जब ट्रेन रात में झांसी स्टेशन पर आकर रुकी तो जीआरपी ने बेहोश यात्री को कोच से उतार कर जिला अस्पताल में उपचार कराया।
अस्पताल में होश में आने के बाद उसने अपना नाम व पता बताते हुए घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि जहरखुरान उसका सूटकेस, पांच हजार रुपए व मोबाइल फोन आदि ले गए। जीआरपी ने पीडि़त की तहरीर लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पीडि़त को किसी दूसरी ट्रेन में सवार कर उसके गंतव्य तक पहुंचा दिया गया है।