• ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत
    झांसी। उमरे के झांसी मण्डल के बरुआसागर व ओरछा स्टेशनों के मध्य रेल लाइन पर एक युवक खून से लथपथ पड़ा था। वहीं ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत हो गई।
    जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र के बनगुवां निवासी ३५ वर्षीय सीताराम पुत्र हल्के सहारिया लक्ष्मणपुरा के एक के्रसर पर सफाई का काम करता था। रोजमर्रा की भांति वह घर से काम पर जाने को निकला, किन्तु के्रसर पर नही पहुंचा। उधर झांसी-बांदा पैसेंजर के चालक ने ओरछा व बरुआसागर स्टेशनों के मध्य रेल लाइन किनारे एक युवक को खून से लथपथ पड़ा देखा। जिसकी जानकारी चालक ने बरुआसागर स्टेशन पर पहुंचकर स्टेशन मास्टर को दी। इस पर स्टेशन मास्टर ने बरुआसागर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ युवक को उठाकर मेडिकल कालेज लाये। जहां चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पास मिले दस्तावेजो के आधार पर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। जानकारी होने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने शव की शिनाख्त सीताराम के रूप में की।
    सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सिंगलपुरा स्थित कच्चे पुल के पास अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उसके दोनों पैर कट गये और वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को लेकर अस्पताल आई। जहां चिकित्सकों ने जांच उपरान्त महिला को मृत घोषित कर दिया।