• पुलिस को देख निगरानी कर रहा बदमाश भागा
    झांसी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाये जा रहे वाहन चैकिंग अभियान के तहत नवाबाद थाना पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी, जब पराग दूध डेयरी के पास चोरी की मोटरसाइकिलों सहित तीन शातिर वाहन चोरों को पकड़ कर उनकी निशानदेही पर ९ मोटरसाइकिलें व १ कटी हुई मोटरसाइकिल सहित १३ चोरी की बाइकें बरामद कर लीं।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. ओ.पी. सिंह ने थाना नवाबाद पुलिस द्वारा अपराधियों की धड़पकड़ हेतु चैकिंग के दौरान पराग दूध डेरी से चोरी की तीन मोटरसाइकिलों पर सवार शातिर वाहन चोरों को दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम कौशल उर्फ वकील खंगार उर्फ गोला निवासी ग्राम रैपुरा थाना कोतवाली महोबा हाल पता ग्राम दुनारा थाना बड़ागांव, अवधेश यादव मोहल्ला गुसाई थाना कोतवाली महोबा व विनीत अहिरवार निवासी दुनारा थाना बड़ागांव बताया। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने करगुवांजी पहाड़ी के पीछे आकाशवाणी केन्द्र के पास बने कमरे में दबिश दी तो मौके पर चोरी की रखी अन्य मोटरसाइकिलों की निगरानी कर रहा बदमाश पुलिस पार्टी को देखकर भाग गया। पुलिस ने कमरे के अंदर से भिन्न-भिन्न स्थानों से चोरी की गई ९ मोटरसाइकिलें एवं १ कटी हुई मोटरसाइकिल के पार्ट्स कुल १० मोटरसाइकिलें बरामद कर लीं। जंच में पता चला कि बरामद मोटरसाइकिलों में सात झांसी जनपद से चुरायी गयी हैं।
    पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो बदमाश कौशल उर्फ वकील ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी बड़ागांव थानान्तर्गत के ग्राम दुनारा में होने से विनीत अहिरवार व राजा यादव ग्राम बचावली थाना बड़ागांव से मुलाकात हुई। एसएसपी ने बताया कि कौशल उर्फ वकील व अवधेश यादव रेकी कर मोटरसाइकिलों की चोरी कर राजा यादव की देखरेख में कमरे रख देते थे और गाडिय़ों के इंजन नम्बर व चेचिस को घिस कर मौका पाकर बेच देते थे। बरामद मोटरसाइकिलों के स बन्ध में थाना स्थानीय में धारा ३७९ में पंजीकृत है अन्य बरामद मोटरसाइकिलों के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।