एनसीआरईएस की 18 को कारखाना बंद करने की मांग

झांसी। उमरे के झांसी मंडल मुख्यालय पर स्थित वैगन मरम्मत कारखाना में भी एक कर्मचारी के कोरोना पाज़िटिव पाए जाने पर सनसनी फ़ैल गई है। कारखाना को शनिवार को बंद करने की मांग की गई है। गौरतलब है कि मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में सीनियर डीईई आफिस, पर्सनल विभाग, सीनियर डीओएम कार्यालय, पार्सल कार्यालय, डीज़ल लोको शेड में कोरोना पाज़िटिव रोगियों के पाए जाने से स्टाफ परेशान हैं। अब रेलवे वर्कशॉप में एक कर्मचारी के पाज़िटिव निकलने पर वहां स्टाफ असुरक्षित महसूस कर रहा है।

एन सी आर ई एस कारखाना झांसी शाखा के सचिव इंद्र विजय सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य कारखाना प्रबंधक को उनके कार्यालय में जाकर एक पत्र दिया गया। जिसमें कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण 18 जुलाई 2020 को कारखाना को बंद रखने का मांग की गई है। पत्र में बताया गया है कि डब्लूआर फस्ट अंडरफ्रेम अनुभाग के कर्मचारी आशीष अमरता ने बताया कि वह कोरोना पाज़िटिव निकला है। यह कर्मी बीवी एवं एआर की फिटिंग का कार्य करता है। इस कार्य में सोशल डिस्टेंस की संभावना नहीं हो सकती। स्थति को देखते हुए कारखाना बंद कर दिया जाए ताकि संक्रमितों का पता चल सके।

मंडल रेल चिकित्सालय की ओ पी डी 18 को बंद
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मंडल रेल चिकित्सालय झांसी ने बताया कि मंडल रेल चिकित्सालय की ओ पी डी 18 को बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में अन्य आपातकालीन सुविधाएं यथावत रहेंगी |