• सेमरी टोल प्लाजा तक मिली लोकेशन, साजिश की आशंका
    झांसी। कानपुर के गांधी नगर पी रोड निवासी तीन ब’चों सहित पति-पत्नी का परिवार कार सहित झांसी-दतिया के मध्य रहस्मय तरीके से कार सहित लापता हो गए हैं। इस परिवार के साथ किसी साजिश या अनहोनी की आशंका व्यक्त की जा रही है। परिवार के एक सदस्य ने झांसी पुलिस से मदद की गुहार की है।
    बताया गया है कि कानपुर के गांधी नगर पी रोड निवासी 37 वर्षीय अजित केसरवानी अपनी 32 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी गुप्ता, 15 वर्षीय पुत्र यश, 10 वर्षीय पुत्री माही, 3 वर्षीय आदि के साथ अपनी ईको स्पोर्ट कार नम्बर यूपी 78 एफजे 0004 में सवार होकर 12 जुलाई को कानपुर से दतिया मप्र में मां पीताम्बरा देवी के दर्शन को निकले थे। इसके बाद यह परिवार लौट कर वापस कानपुर नहीं पहुंचा और न ही उनके मोबाइल फोन पर किसी का सम्पर्क हुआ। इससे कानपुर मेें परिजन परेशान हो गए क्योंकि अजित व उसकी पत्नी, पुत्र का मोबाइल फोन स्विच आफ आ रहा था। किसी अनहोनी की आशंका से ग्रसित होकर परिजनों द्वारा अजित आदि की तलाश शुरू कर दी गयी।
    तलाश के सिलसिले में अजित के भाई अजय केसरवानी झांसी आए और छानबीन की। अजय की मानें तो उनका भाई अजित केसरवानी अपने परिवार के साथ कार से 12 जुलाई को शाम 7.23 बजे झांसी के सेमरी टोल प्लाजा से निकले। उनकी कार की अंतिम लोकेशन शाम 7.23 पर सेमरी टोल प्लाजा पर सीसी टीवी कैमरे में है। इसके बाद केसरवानी परिवार कहां गायब हो गया रहस्य बना हुआ है। अजय केसरवानी ने सेमरी टोल प्लाजा पर कार के सीसी टीवी फुटेज व परिवार के सदस्यों के फोटो झांसी पुलिस को देते हुए किसी साजिश व अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए मदद की गुहार की है। भाई अजय केसरवानी ने अपने मोबाइल नम्बर 8726224041 पर लापता परिवार के बारे में जानकारी देने का अनुरोध किया है।