झांसी। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संजीव श्रृंगी ऋषि के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से प्रेषित करते हुए बुंदेलखंड में फिल्म सिटी की इकाई खोलने की मांग की।

ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोयडा में देश की सबसे अच्छी फिल्म सिटी बनाने के  निर्णय का स्वागत करते हुए विश्वास जताया कि इससे उत्तर प्रदेश का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा ।
इस कदम से प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार बढ़ेंगे जरूरतमंदों को काम मिलेगा साथ ही उत्तर प्रदेश में अन्य प्रदेशों के छोटे-छोटे कलाकारों को अपनी कला प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा साथ ही उत्तर प्रदेश की यह फिल्म सिटी पूरे देश में अपनी पहचान बनाएगी ।

बताया गया कि उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र काफी पिछड़ा क्षेत्र है यहां पर रोजगार की संभावनाएं काफी कम है। यहां के रंगमंच के कलाकारों को भी अपनी कला प्रदर्शित करने का कोई भी प्लेटफार्म नहीं है जिस कारण उनकी उन्नति हो सके। इसको देखते हुए बुंदेलखंड की जनता अनुरोध करती है कि उत्तर प्रदेश में जो फिल्म सिटी बनाने का निर्णय लिया है उसकी एक इकाई बुंदेलखंड में भी खोली जाए । जिससे बुंदेलखंड में भी रोजगार सृजित हो और बुंदेलखंड के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का शुअवसर प्राप्त हो। इससे बुंदेलखंड में जो कलाकार हैं उनको मौका मिलेगा साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। इस अवसर पर भाजयुमो हेमंत परिहार, संजीव लाला, वरुण जैन, निशांत शुक्ला, रोहित गोठनकर, रिंकू गुप्ता, गौरव जैन जैनम, नीरज सिंह, शरद नामदेव, भूपेश यादव, देवदत्त भदोरिया, संजय तिवारी, शिवम यादव आदि मौजूद रहे।