झांसी। जनपद में शाहजहाँपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया में बीते दिनों विद्युत चेकिंग करने गए विद्युत कर्मियों के साथ हुई मारपीट को लेकर आटोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
झांसी में शाहजहाँपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया में बीते दिनों विद्युत चेकिंग करने गए विद्युत कर्मियों की टीम के साथ हुई मारपीट को लेकर आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। ग्रामीणों का आरोप है बीते रोज मुकदमे में बांछित आरोपियों के घरों के अंदर घुस कर पुलिस और विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा तोड़फोड़ करते हूय परिजनों से अभद्रता की गई। इससे नाराज ग्रामीण थाने पहुंच गये ओर घेराव करते हुये जमकर हंगामा काटा। इस मामले को तूल पकड़ते देेख क्षेत्रीय विधायक के एक रिश्तेदार भी थाने पहुंच गये ओर ग्रामीणों के लिये न्याय की मांग की

इस दौरान महिलाओं व अन्य परिजनों से अभद्रता व मारपीट के आरोप लगाते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत विभाग और पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा बिजली चोरी के लिखाय गए मुकदमे में वांछित आरोपियों के घर पर पुलिस और विद्युत कर्मी टूट पड़े और घरों में घुसकर जम कर तोड़फोड़ की। साथ ही महिलाओं व अन्य परिजनों से अभद्रता व मारपीट की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने घर से रुपये व कीमती सामान भी लूट लिया। थाने के घेराव की जानकारी लगते हो मोंठ सर्किल क्षेत्र के विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की एक ना सुनी और न्याय के लिए घंटों शाहजहाँपुर थाने के बाहर बैठकर जमकर हंगामा काटा। पुलिस के समझाने के वावजूद आक्रोशित ग्रामीण जब मानने के लिए तैयार नहीं हुए। तब एस पी देहात राहुल मिठास पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कारवाई का आश्वासन दिया। इस पर ग्रामीणों ने घेराव प्रदर्शन समाप्त किया और चले गये।