झाँसी– शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में स्नातक एमएलसी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के गैर जुम्मेदाराना रवैये की कड़ी निंदा की गई ।
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र की धज्जियां भारतीय जनता पार्टी खुलेआम उड़ा रही है, भाजपा जनादेश को बदलने का प्रयास कर रही है जबकी जनादेश को स्वीकार करना लोकतंत्र की नियति है।
कांग्रेस के मुख्य चुनाव एजेंट जितेन्द्र सिंह भदौरिया ने कहा कि शुरुआती दौर से ही प्रशाशन का तौर तरीका सत्ता पक्ष के दबाव में कार्य करते दिखा यहां तक कि मतदाता सूची तक लेने के लिए अन्य दलों के प्रत्याशियों को जमीन आसमान एक करना पड़ा सत्ता पक्ष के लोगो को फ़ोटो सहित व्यवस्थित मतदाता सूचियां दी गयी और तमाम फेवर के बाद भी जब भाजपा का प्रत्यासी हार रहा है तो उनकी बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है , लोकशाही पर भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही आवाम स्वीकार नही करेगा।
बैठक में वरिस्ठ कांग्रेसी नेता राजेन्द्र रेजा , एड राजेन्द्र शर्मा , सरला भदौरिया, मीना आर्या, गिरजाशंकर राय , शाहिद खान, अखलाक मकरानी, रशीद कुरैशी, आरिफ सलीम , दिलीप शाक्या , फरीद जाफरी , सुनील राय आदि ने निंदा की।