झांसी/निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी में ओरछा-पृथ्वीपुर मार्ग पर जामनी नदी पुल पार करते समय कार नदी में गिरने से हुए दर्दनाक हादसे में हंसता खेलता साहू परिवार तबाह हो गया। इस घटनाक्रम में पिता और पुत्र-पुत्री की मौत हो गई जबकि गृृह स्वामनी ही बच पाई है। इस घटनाक्रम से पृथ्वीपुर में कोहराम मच गया।

बताया गया है कि मप्र के पृथ्वीपुर निवासी संदीप साहू झांसी मेडिकल से इलाज कराकर ओमनी कार में पत्नी अरुणा और दो बच्चों के साथ घर जा रहा था, ओरछा से पृथ्वीपुर के बीच दो ब्रिज पड़ते हैं, रात के अंधेरे में घर की तरफ बढ़ रहे संदीप ने एक ब्रिज तो पार कर लिया लेकिन दूसरा ब्रिज पार करते समय बदकिस्मत से कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी और चंद मिनटों में कार पानी की गहराई में समा गई। दुर्घटनाग्रस्त कार से अरुणा किसी तरह जान बचाकर नदी से बाहर आ गई और, राहगीरों से मदद मांगी। जानकारी लगते ही पुलिस व प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुँच कर रेस्क्यू में जुट गया, काफी प्रयास के बाद नदी से कार को बाहर निकाला गया जिसमें केवल संदीप का शव पड़ा था जबकि कार सवार उसक पुत्र कृष्णा और पुत्री तनु काफी तलाश के बाद नदी में मृत अवस्था में मिले। इस घटनाक्रम की खबर से साहू परिवार के साथ पूरे पृथ्वीपुर में शोक की लहर दौड़ गई है। लोग 1 किलोमीटर लंबे
जामनी नदी के पुल को मनहूस कह रहे हैं। उनका कहना है कि इस पुल पर आए दिन अनहोनी होती रहती है यह पुल कई लोगों के जीवन लील चुका है, किंतु इस पर कोई ध्यान नहीं देेता।