मंडल रेलवे चिकित्सालय झांसी में कोरोना वारियर्स  सम्मानित 

झांसी। उमरे झांसी मंडल रेलवे चिकित्सालय झांसी के चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा कोविड 19 के दौर में किए गए उत्कृष्ट कार्य से प्रभावित होकर कोरोना वारियर्स के उत्साहवर्धन हेतु महाप्रबंधकउत्तर मध्य रेल के द्वारा ₹50 हजार की पुरस्कार राशि और व्यक्तिगत प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की गई।इसी क्रम में शनिवार को मंडल रेल चिकित्सालय झांसी में कोरोना वारियर्स के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया I इस दौरान संदीप माथुरमंडल रेल प्रबंधक द्वारा अमित सेंगर अपर मंडल रेल प्रबंधक तथा डॉ आभा जैन मुख्य चिकित्सा अधीक्षकरेलवे चिकित्सालय झांसी की उपस्थिति में सभी कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र सहित स्मृति चिन्ह वितरित कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर डॉ आभा जैनमुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने कोरोना काल में रेलवे चिकित्सालय झांसी के द्वारा किए गए कार्यों और स्वास्थ्य कर्मियों के योगदान के बारे में बताया। डीआरएम श्री माथुर द्वारा में चिकित्सा कर्मियों एवं चिकित्सकों द्वारा करोना काल में विषम परिस्थितियों के मध्य महामारी से निपटने हेतु किए गए कार्यों की सराहना की तथा धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम का संचालन रेलवे चिकित्सालय के कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. उमेश चंद्रा ने एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉक्टर रमेश चंद के द्वारा किया गया । कार्यक्रम में रेलवे चिकित्सालय झांसी के चिकित्सक डॉ. महेंद्र सिंह यादवडॉ. सिद्धार्थ, डॉ.साहू, डा.सुधीर सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि उमरे के झांसी मंडल रेलवे चिकित्सालय झांसी में कोरोना वायरस के उपचार हेतु 100 बेड क्षमता से कोरोना आइसोलेशन वार्ड का संचालन किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त कोरोना वायरस से निपटने के लिए झांसी मंडल के रेलवे चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा अन्य उत्कृष्ट कार्य किए गए हैं।