झांसी। झांसी के गुरसरायं की किशोरी व बिहार के युवक का फेसबुक पर डिजिटल प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और किशोरी अपना घर-बार छोड़कर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो कर बिहार पहुंच गई।
दरअसल, झांसी के गुरसराय निवासी किशोरी को मसौढ़ी (बिहार) के मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना अन्तर्गत गोकुला के रहने वाले धनंजय कुमार के पुत्र गोलू कुमार को फेसबुक पर चैट करते-करते प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं। हालत यह हो गये कि प्रेमिक से मिलने के लिए युवक बिहार से झांसी के गुरसराय पहुंच गया। वहां दोनों के प्यार ने उछाल मारा और मुलाकात होने के बाद प्रेमी जोड़े ने सामाजिक बंदिशें तोड़ एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया। किशोरी लोकलाज से बेपरवाह होकर अपना घर छोड़कर प्रेमी के साथ मसौढ़ी पहुंच गई। उधर, किशोरी के गायब होने पर परेशान घर वालों ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद  .लिस ने किशोरी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को जांच के दौरान 11 वें दिन पता चला कि लड़की बिहार के मसौढ़ी में अपने प्रेमी के संग रह रही है।
दोनों के बारे में पता चलने के बाद झांसी से पुलिस मसौढ़ी बिहार पहुंच गयी। झांसी पुलिस स्टेशन रोड स्थित प्रेमी जोड़े के ठिकाने पर पहुंच गई। वहां मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से प्रेमी युगल को पकड़ लिया। झांसी पुलिस दोनों को अपने साथ गुरसराय थाना झांसी लेकर आ गई और विधिक कार्यवाही की।