झांसी। झांसी के समथर थाना क्षेत्र के ग्राम लावन में एक खेज में युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। आरोप है कि मृतक की हत्या उसके साथी ने ही धारदार हथियार से की और फिर शव को खेत में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने छानबीन में जुटी हुई है।
जिले के समथर थाना क्षेत्र ग्राम रावन में रहने वाला निखिल तिवारी पुत्र वीरेन्द्र उर्फ लल्लू तिवारी शनिवार की शाम अपने मित्र राहुल के साथ गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। परिजन अभी उसकी खोजबीन ही कर रहे थे कि तभी उन्हें पता चला कि गांव में स्थित एक खेत में निखिल का शव खून से लथ-पथ पड़ा हुआ है। इस पर परिजन एवं क्षेत्राधिकारी मोठ डॉ प्रदीप कुमार सिंह, कोतवाल मोंठ प्रमोद कुमार, थानाध्यक्ष समथर शिवप्रसाद, थानाध्यक्ष पूँछ राजपाल सिंह मौके पर पहुचे और शव को कब्जे में ले लिया। युवक के चेहरे और सिर में धारदार हथियार की चोट के निशान देखे गए हैं।
सूत्रों की माने तो गांव के एक युवक के मुकदमे में निखिल पैरवी कर रहा था। गांव के ही किसी व्यक्ति से निखिल का विवाद हुआ था। जिसके बाद से निखिल तिवारी गायब था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और वही हत्या की छानबीन करते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई।