अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैक मेल
झांसी। रिश्तेदार द्वारा रिश्तों की आड़ में युवती को धोखे से बंधक बनाकर झांसी में बलात्कार किया और तमंचे के बल पर 25 दिनों तक जयपुर सहित कई स्थानों पर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़ित का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया।

नवाबाद क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती की तहरीर के मुताबिक वह अपने मां-बाप के साथ सीपरी बाजार में मायके गई हुई थी। जहां से एक मई को उसके एक रिश्तेदार ने बहाने से हाईवे पर एक स्थान पर बुलाया। वह विश्वास कर चली गई। वहां से रिश्तेदार उसे पंचवटी कालोनी के मकान में ले गया और तमंचे के बल पर लगातार चार दिन दुष्कर्म किया। इसके बाद 4 मई को उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी कर दिया गया और जयपुर ले गया। जहां एक मकान में 25 दिन दुष्कर्म करता रहा। इसी दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। किशोरी ने बताया कि इसी दौरान मौका पाकर उसने एक अजनबी की मदद से भाई को फोन कर बताया कि आरोपित रिश्तेदार उसे एक जून को सागर मध्य प्रदेश लेकर जा रहा है।

इस पर उस दिन भाई बबीना टोल प्लाजा पर खड़ा हो गया। बहन की बताई गाड़ी निकलती देख भाई ने पीछा किया। इस पर आरोपित ने ललितपुर से पहले उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया। इसके बाद आरोपित ने फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे फिर बुलाया। इसकी जानकारी उसने परिजनों को दी। परिजन युवती को साथ लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां पूरी घटना दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अपह्रत बेटी को 13 दिनों से तलाश रहा पिता

सिलाई सीखने घर से निकली 15वर्षीय किशोरी के अपहृत होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के 13 दिन बाद भी बेटी का सुराग नहीं लग सका। पीड़ित परिजनों से एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुये बेटी के खोज कराने की मांग की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गेट अंदर रहने वाले विजय वर्मा ने एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुये बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री अपने चाचा के यहां सिलाई सीखने के लिए जाती थी। 6 जुलाई को वह घर से सिलाई सीखने के लिए निकली, लेकिन चाचा के यहां नहीं पहुंची। खोजबीन के दौरान पता चला कि उसे हंसारी में रहने वाला कमलेश अपने साथी के साथ मिलकर बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया है। विजय के अनुसार उसकी पुत्री की कमलेश से मोबाइल फोन पर बात भी होती थी। घटना की सूचना उसने 11 जुलाई को कोतवाली थाने में दर्ज कराई, लेकिन तब से लेकर आज तक उसकी पुत्री का कोई सुराग नहीं मिला है। विजय का आरोप है कि विपक्षी द्वारा उसे अब धमकियां भी दी जा रही हैं।