ध्वजारोहण समारोह में हुई जूतमपैजार, भाजपा पार्षद के खिलाफ रिपोर्ट

झांसी। स्वतंत्रता दिवस समारोह में जिले के समथर थाना क्षेत्र में अग्गा चौक पर ध्वजारोहण के दौरान चेयरमैन व भाजपा पार्षद के विवाद के बाद पुलिस ने भाजपा पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर घटनाक्रम में प्रयुक्त नकली तमंचा बरामद कर लिया है।

आरोप है कि रविवार को समथर में अग्गा बाजार चौक में ध्वजारोहण समारोह में भाजपा पार्षद सत्यप्रकाश गुबरेले तमंचा लेकर पहुंचा। इस दौरान पार्षद से किसी बात पर नगर पालिका चेयरमैन जीतेन्द्र सिंह से विवाद हो गया और वह चप्पल से मारने लगा। चेयरमैन जीतेन्द्र सिंह ने अपने समर्थकों की मदद से सत्यप्रकाश को पकड़ लिया और उसकी जूतों से पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पार्षद की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

समथर थाना पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में नगर पालिका समथर के चेयरमैन जितेंद्र सिंह ने बताया है कि पन्द्रह अगस्त को उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व गृह राज्यमंत्री रणजीत सिंह जूदेव ने समथर में अग्गा बाजार चौक पर ध्वजारोहण किया और राष्ट्रगान शुरू हो चुका था कि इसी दौरान पार्षद सत्यप्रकाश तमंचा लेकर भीड़ में से सामने आया और चेयरमैन को चप्पल से मारा व राष्ट्रगान का अपमान किया। चेयरमैन की इस शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कथित तमंचा भी बरामद किया है। एसपी देहात नैपाल सिंह के मुताबिक पन्द्रह अगस्त को अग्गा बाजार चौक प्रकरण में दिखाए गए तमंचा को बरामद कर लिया गया है। वह नकली और प्लास्टिक का तमंचा है।