– हत्यारों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मारा

झांसी। जनपद में थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिजौरा में खेत से अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहे युवक की अज्ञात युवकों ने कुल्हाड़ी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। पत्नी के सामने ही पति के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार से हुई हत्या से सनसनी फ़ैल गई है। एसपी (आरए) ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है घटना की वजह अभी साफ नहीं हुई है।
बताया गया है कि बिजौरा निवासी लोकेंद्र पटेल (35) पुत्र करन सिंह अपनी पत्नी के साथ गुरुवार को शाम करीब छह बजे अपने खेत से मूंगफली तोड़ कर घर लौटने को निकाला। इस दौरान खेत के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल तक उसकी पत्नी सर पर चारे का गट्ठर लेकर आगे-आगे चल रही थी तभी पीछे से दो युवकों ने लोकेंद्र को आवाज लगाई। लोकेंद्र के रुकने पर अचानक उनमें से एक युवक ने कुल्हाड़ी निकाल कर लोकेंद्र के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे लोकेंद्र वहीं लहूलूहान होकर गिर पड़ा। उधर, लोकेंद्र की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी ने मुड़ कर देखा तो हत्यारे मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसकी पत्नी मौके पर पहुंची और पति के जेब से मोबाइल फोन निकालकर परिजनों को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलने पर लोकेंद्र के परिजन भी वहां पहुंच गए, किंतु तब तक काफी खून बह जाने से लोकेंद्र की मौत हो गई। लोकेन्द्र की हत्या की खबर पर आसपास के ग्रामीण व  टोड़ीफतेहपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का निरीक्षण व पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।