– भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा

झांसी। जनपद में स्टाम्प वैन्डरों द्वारा वसूले जा रहे टिकट व स्टाम्पों के मनमाने दामों पर रोक लगाये जाने हेतु भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया गया कि शासन की स्पष्ट मंशा है कि प्रदेश की जनता को सुलभ न्याय प्राप्त कराया जा सके, इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए ई-स्टाम्प व ई-टिकिटिंग प्रणाली लागू की गयी है, परन्तु जिले के स्टाम्प वैन्डर ई-स्टाम्प जनरेट करने के नाम पर जनता से मनमाने दाम लेकर खुले आम लूट कर शासन की मंशा को विफल कर रहे हैं तथा टिकट भी मनमाने दामों पर विक्रय कर रहे हैं। इस सम्बन्ध में पूर्व में 07 सितंबर को जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया गया था, परन्तु कोई संज्ञान नहीं लिया गया। इससे आम जनमानस में सरकार व शासन के प्रतिकूल मानसिकता होती जा रही है और सरकार को बदनाम किया जा रहा है। ज्ञापन के माध्यम से
समस्या से आम जनमानस को राहत दिलाए जाने हेतु शीघ्र समुचित आदेश पारित करने एवं अनुपालन कराये जाने की मांग की गई। इस सम्बन्ध में ‌ शीघ्र ठोस कदम न उठाए जाने पर भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने आन्दोलन की चेतावनी भी दी है। इस अवसर पर संतोष सिंह चौहान, प्रदीप शर्मा एड, समीर तिवारी एड,अमित गुप्ता, सुमित गुप्ता एड,उज्जवल देवधर, धर्मेन्द्र अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।