परिजन जता रहे हत्या का आरोप, जांच पड़ताल जारी

झांसी। शहर कोतवाली क्षेत्र के नरिया बाजार निवासी लापता हुए मेडिकल स्टोर संचलक का शव 15 घंटे के अंदर ग्वालियर रोड पुलिस चौकी क्षेत्र में सिमरधा बांध के निकट झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। युवक किन परिस्थितियों का शिकार हुआ और शव ग्वालियर रोड पर कैसे पहुंचा रहस्य बना हुआ है। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नरिया बाजार क्षेत्र निवासी राजकुमार सोनी ने 10 अप्रैल को घर के पास ही मेडिकल स्टोर खोली थी। राजकुमार के भाई रानू सोनी ने बताया की रविवार की दोपहर तीन बजे राजकुमार अपनी पत्नी उमा व भतीजे राहुल को दुकान पर बैठा कर दवाइयां लेने बाजार चला गया। इसके बाद उसने राहुल से फोन पर कहा कि दुकान बंद कर दो, एक-डेढ घंटे बाद वापस लौट आएगा पर वह वापस नहीं लौटा और मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आने लगा।

परिजनों ने राजकुमार के लापता होने की सूचना थाना शहर कोतवाली को तत्काल दी थी। सोमवार की सुबह राजकुमार का मोबाइल फोन खुला और परिजनों को मैसेज मिला। परिजन उसकी तलाश करते हुए ग्वालियर रोड ग्रासलैंड पुलिस चौकी पहुंचे। वहां सिमर्धा बांध के निकट सड़क किनारे बाइक व झाड़ियों में राजकुमार का शव पड़ा हुआ मिला।

शव की शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजकुमार की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। वही परिजन राजकुमार की हत्या कर शव फैंकने का आरोप लगा रहे। उनका कहना है कि आज सुबह चार बजे तक बाइक नहीं देखी गई थी। इसके बाद किसी ने खड़ी कर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।