झांसी। झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के गांव अतपेई में हर घर नल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने को लेकर हुए विवाद में ठेकेदार कंपनी के सुपरवाइजर को ग्रामीणों व महिलाओं ने दौड़ा कर पीट दिया। पुलिस ने गांव के तीन नामजद समेत पांच लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, जल निगम द्वारा ग्राम अतपेयी में हर घर जल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाई जा रही है। इस काम का ठेका एक निजी कंपनी को मिला है। इस कंपनी में तहसील मोंठ के गांव अमरौख निवासी अशरफ खां सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। शनिवार की देर शाम वह गांव में पाइप लाइन बिछाने का काम देखने गया था। इस दौरान घरों के सामने गड्ढों में जलजमाव होने का ग्रामीणों ने विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया। जिस पर उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ महिलाएं घर से निकल आईं और अभद्रता का आरोप लगाते हुए सुपरवाइजर से झगड़ने लगीं।

हालत बिगड़ते देख कर अशरफ ने वहां से भगाने का प्रयास किया तो महिलाओं व ग्रामीणों ने पीछाकर उसे पीट कर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। घायल को डॉक्टरी के लिए भिजवाया। पुलिस ने मौके से मिनी पत्नी जयराम, रानी पत्नी अशोक, शिवा सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। अशरफ की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।