– फरार सपा-बसपा जिलाध्यक्ष सहित नामजद आरोपियों की तलाश, 455 के खिलाफ रिपोर्ट

बुंदेलखंड /ललितपुर। बुंदेलखंड के जिला ललितपुर में 17 साल की छात्रा के साथ पिता, चाचा, चचेरे भाई सहित 28 लोगों के दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बुधवार देर रात बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने छापेमारी कर छात्रा के आरोपी पिता, उसके दो चाचा और सपा जिलाध्यक्ष के भाई अरविंद यादव समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि छापेमारी की सूचना मिलते ही सपा-बसपा जिलाध्यक्ष और अन्य वांछित आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस की चार टीमें उनकी तलाश कर रही हैं।

उधर, रेप पीड़िता का नाम उजागर करना और धारा 144 के उल्लंघन करना महंगा पड़ गया है। पुलिस द्वारा सपा-बसपा के 455 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि कोतवाली सदर क्षेत्र की रहने वाली छात्रा से छह साल से उसका पिता दुष्कर्म कर रहा था। उसे रुपयों के लिए होटलों में भी भेजता था। किशोरी से डरा-धमकाकर पिता उससे यह सब काम करा रहा था। उसकी खामोशी का फायदा उठाकर रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया। सोमवार को उसने मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी। इस मामले में सपा के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके चार भाई, नगर अध्यक्ष राजेश जोझिया, पार्षद महेंद्र सिंघई, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और उपाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज है।