झांसी। मंगलवार को राप्ती सागर एक्सप्रेस के स्लीपर कोचों में घुस कर वेटिंग टिकट के यात्रियों द्वारा सीट पर कब्जा जमा लेने से हंगामा हो गया। ट्रेन के झांसी आने पर यात्रियों ने हंगामा किया और यात्रियों ने मामले की शिकायत डीआरएम से ट्वीटर पर की।
बताया गया है कि बरौनी से अर्नाकुलम जा रही 12521 राप्ती सागर एक्सप्रेस के स्लीपर कोचों में कानपुर व उरई से बड़ी संख्या में वेटिंग टिकट के यात्री स्लीपर कोचों में सवार हो गए। जबकि स्लीपर कोचों में पहले से ही कंफर्म टिकट के यात्री अपनी- अपनी बर्थ पर बैठे हुए थे। इससे कंफर्म टिकट वाले यात्रियों से विवाद हो गया। शाम को 3.40 बजे जैसे ही ट्रेन उरई से आगे बढ़ी मुसाफिरों ने हंगामा शुरू कर दिया। पीड़ित यात्रियों ने मामले की शिकायत डीआरएम से ट्वीटर पर की।

सूचना मिलने पर ट्रेन के शाम 5.37 बजे झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो पर आने पर जीआरपी, आरपीएफ व टिकट चेकिंग स्टाफ मौके पर पहुंच गया। पुलिस टीम ने वेटिंग टिकट के यात्रियों से उतरने का आग्रह किया, लेकिन वह तैयार नहीं हुए। इस पर कंफर्म टिकट के यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में वेटिंग टिकट के यात्रियों को जनरल व अन्य कोचों में समायोजित किया गया। तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका। ट्रेन 6.33 बजे गंतव्य के लिए रवाना हो गई।