झांसी। शुक्रवार को विधानसभा की झांसी सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारी नामांकन पत्र भरवाने पहुंचे। जबकि, मऊरानीपुर (सुरक्षित) सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रोहित रतन ने नाम निर्देशन पत्र जमा किया। निर्दलीय व दलीय 11 प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म खरीदे।

बुन्देलखंड में झांसी की सदर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा ने आज अपने प्रस्तकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया है। साथ ही उन्होंने भरोसा दिया है कि क्षेत्र में विकास कराएगें। झांसी की सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा अपने प्रस्तावकों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी जिले की चारों सीट जीतने जा रही है। क्योंकि जनता का सहयोग मिल रहा है। झांसी में सफाई, बिजली और पानी की समस्या को दूर किया जायेगा। दीवारों पर ही झांसी स्वच्छ नजर आ रही है लेकिन गली मोहल्ले में हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। 300 यूनिट फ्री बिजली दी जायेगी। साथ ही अन्य लाभकारी योजनाओं को दिया जा रहा है।

झांसी की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी रोहित रतन ने अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन पत्र दखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि यदि मौका मिला तो क्षेत्र में चौमुखी विकास करायेंगे। उन्होंने दावा किया कि यूपी में बहिन जी की सरकार बनने जा रही है। यदि उन्हें मौका मिला तो वह मऊरानीपुर विधानसभा क्षेत्र में बिना भदेभाव के विकास करायेंगे। शिक्षा के स्तर को बेहतर बनायेंगे। क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर किया जायेगा। इसके अलावा किसानों के लिए भी कई योजनाओं को लाकर उन्हें लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जायेगा।