– आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झांसी। विधानसभा चुनाव में झांसी में प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क के दौरान मोदी और योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने से समर्थकों में आक्रोश है। इस संबंध में राष्ट्र भक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया ने नवाबाद थाना में शिकायती पत्र देते हुए वीडियो में दिखाई गाली, अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखाई दिए जा रहे व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मंगलवार को राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में संगठन के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाना नवाबाद पहुंच कर शिकायती पत्र देते हुए बताया की गत दिवस एक पार्टी के विधान सभा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान सैयर गेट के पास जन संपर्क में मौजूद एक व्यक्ति ने देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली गलौज दी। इसका शोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा। इस व्यक्ति की इस अशोभनीय हरकत ने शहर का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का कार्य किया है। साथ ही हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस भी पहुंचाने का कार्य किया है।

पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है। वही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर उसे हिरासत में ले लिया है। युवक का नाम नईम निवासी सैयर गेट के पास का बताया जा रहा है। राष्ट्र भक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष ने इस मामले में एस एस पी को भी अवगत कराया है।