झांसी। सदर विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने फिर से धमाकेदार जीत हासिल करते हुए भगवा लहराया है। झांसी सदर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि शर्मा ने जीत की हैट्रिक ही लगा दी है। रवि शर्मा की ऐतिहासिक जीत के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

शुक्रवार को प्रेम नगर क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 और नगरा मे कार्यकर्ताओं ने डीजे और ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला । सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ता डीजे की धुन जमकर थिरके। इस दौरान पंडित दिलीप पाण्डे और सुनील पाराशर का जनता ने फूल मालाएँ पहनाकर स्वागत किया।
इस दौरान पंडित दिलीप पांडे ने जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो ऐतिहासिक जीत दिलाकर विधायक रवि शर्मा को आशीर्वाद दिया है उसके लिए में सभी का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किए थे शीघ्र ही विधायक जी से वार्ता कर उनकी समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा। उन्होंने मिष्ठान वितरण कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए रवि शर्मा की ऐतिहासिक j जीत कर ने पर खुशियां मनाई।

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल, नमन शर्मा, कैलाश यादव, राधा राय कवार, दयाल मास्टर, सुनील जायसवाल, संजीव, जायसवाल, देवेन्द्र सोनी, ओम प्रकाश चक, आकाश बाबा उपस्थित रहे।