वीडियो बनाकर जीजा को ब्लैक मेल किया तो मार डाला
बांदा (बुंदेलखंड)। बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित कर ममेरी बहन से नाजायज संबंध बना कर विवाह के बाद भी बहन के अश्लील वीडियो के माध्यम से जीजा को ब्लैक मेल करने से परेशान होकर जीजा ने अपने साले की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, यह मामला नाज़ायज़ संबंधों का था। मृतक, आरोपी की पत्नी की बुआ का लड़का था। विवाह से पहले मृतक के अपनी ममेरी बहन के साथ शारीरिक संबंध थे। उसने बहन के साथ कुछ अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। जिनके माध्यम से वह उसे ब्लैकमेल करके शादी के बाद भी संबंध बना रहा था। जब बात उजागर हुई तो, जीजा ने अपने साले को ऐसा करने से मना किया मगर मृतक अपने जीजा को भी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। मृतक ने जीजा से पैसे मांगे और पैसे ना मिलने पर वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देने लगा। जीजा ने अपने दोस्त को यह बात बताई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर साले को गला घोंटकर मार डाला। बाद में शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया और उसके साथ ही साले की बाइक भी फेंक दी ताकि पुलिस को यह दुर्घटना का मामला लगे।

मगर, पुलिस ने जब लाश का पोस्टमॉर्टम करवाया तो उसमे हत्या की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

यह केस बबेरू थाना के भदेहदु गांव का है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि 25 मार्च को गांव के पास एक हादसा हो गया है और शव पुलिया के नीचे पड़ा हुआ है मगर जब पुलिस ने शव को देखा तो उन्हें क़त्ल की आशंका हुई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट आते ही यह साफ हो गया कि युवक का क़त्ल कर दिया गया है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया और मोबाइल सर्विलांस की मदद से दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया. पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।