झांसी। कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र की रानीपुर चौकी क्षेत्रान्तर्गत झांसी-खजुराहो नेशनल हाइवे पर बरियाबेर तिराहा के पास हुए हादसा में दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया है कि गांव भकौरा निवासी कैलाश (45) बेटा सरी अपने साथी रविंद्र (30) बेटा मोहन पाल के साथ रविवार रात करीब 10.30 बजे घर आ रहा था। वहीं टीकमगढ़ (मप्र) निवासी विवेक (20) बेटा राजेश व देवेंद्र अहिरवार (22) पुत्र गोटीराम भी इसी दिशा में अपने घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों बाइकों पर सवार लोग बरियाबेर तिराहा के पास पहुंचे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन दोनों बाइकों में टक्कर मारता हुआ निकल गया।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइकों के परखचे उड़ गए। वहीं दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वहां मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी मऊरानीपुर भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने रविंद्र एवं देवेंद्र अहिरवार को मृत घोषित कर दिया वहीं कैलाश और विवेक की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी भेज दिया है। थाना व रानीपुर चौकी पुलिस की मानें तो वाहन की तलाश की जा रही है।